आने वाली फिल्मों में अपना सब कुछ झोंका दिया वाणी ने

अभिनेत्री वाणी कपूर ने अपनी बड़ी फिल्मों जैसे ‘वार’, ‘बेल-बॉटम’, ‘शमशेरा’, और ‘चंडीगढ़ (Chandigarh) करे आशिकी’ के बारे में कहा है इन फिल्मों से आप लोगों में नजरों में चढ़ जाते हैं, लेकिन आप इसके साथ ही आप पर लोगों की नजरें भी बनी रहती हैं. उन्होंने कहा, “मेरी अगली फिल्में बेल बॉटम, शमशेरा, और चंडीगढ़ (Chandigarh) करे आशिकी ऐसी फिल्में हैं, जो भारत के सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करेंगी और मैंने इन फिल्मों में अपना सब कुछ झोंक दिया है.” बेल बॉटम में वाणी ने अक्षय कुमार के साथ अभिनय किया, वहीं शमशेरा में वो रणबीर कपूर के साथ हैं, और चंडीगढ़ (Chandigarh) करे आशिकी में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे. “बड़ी फिल्में साइन करने से निश्चित रूप से मुझे ब्रांड एंडोर्समेंट स्पेस मिला है, जैसा कि आप देख रहे हैं. मैं अच्छा काम करना चाहती हूं और उन ब्रांडों को इंडोर्स करना चाहती हूं जो मेरे विश्वास और मूल्यों के हिसाब से सही हैं.”

  अक्षय खन्ना करने जा रहे OTT पर डेब्यू

आम भारतीय जैसा रहा आयुष्मान का क‎रियर सफर

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने क‎रियर के सफर के बारे में बात की. अ‎‎भिनेता ने बताया ‎कि उनका करियर का सफर हर उस भारतीय जैसा है, जिन्हें अपने लिए एक नाम की तलाश रहती है. आयुष्मान ने कहा ‎कि यह जानना काफी विनम्रता भरा एहसास है कि देश के लोग मुझसे जुड़ाव अनुभव करते हैं. यह एक बहुत बड़ी प्रशंसा है क्योंकि मैं खुद को लोगों के ही बीच का मानता हूं और मेरे करियर का सफर हर उस भारतीय जैसा है, जो समर्पण और कड़ी मेहनत से अपना नाम कमाना चाहते हैं. वह आगे कहते हैं, मैं दर्शकों की जिंदगी को पर्दे पर उकेरने का प्रयास करता हूं, उनकी अनोखी और प्रेरणादायक कहानियों को बयां करता हूं और सबको दिखाता हूं कि मेरे देश का दिल कहां है. मुझे लगता है कि लोगों को ये ही सारी बातें अच्छी लगती हैं और इन्हीं सबके साथ वे जुड़ाव महसूस करते हैं.

  रणवीर-आलिया को लेकर लव स्टोरी ला रहे करन जौहर

माता-‎पिता को समर्थन सदा मिली अदिति को

टेलीविजन धारावाहिक “पुण्यश्लोक अहिल्याबाई” में अहिल्याबाई होल्कर का किरदार निभाने वालीं चाइल्ड आर्टिस्ट अदिति जलतारे को अपने क‎रियर को लेकर कभी कोई परे‎शानी नहीं आई. उनका कहना है कि अपने एक्टिंग करियर में उन्हें हमेशा अपने माता-पिता का समर्थन मिला है. अदिति ने आगे कहा कि उनके माता-पिता ने कभी उन्हें पढ़ाई और एक्टिंग में से एक को चुनने को नहीं कहा. 11 साल की अदिति कहती हैं, “मेरे माता-पिता मुझ पर भरोसा करते हैं और मेरा उत्साहवर्धन करते हैं ताकि जिंदगी में मैं अपने लक्ष्यों को हासिल कर सकूं. उन्हें इसके लिए शुक्रिया. मुझे पढ़ाई और पैशन में से कभी भी किसी एक को चुनना नहीं पड़ा.” उन्होंने आगे यह भी कहा, “दोनों ने हमेशा यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया कि जिस बेहतरी से मैं अपने एक्टिंग के काम को संभाल रही हूं, उतनी ही बेहतरी से अपनी पढ़ाई भी करूं.”

  'मैदान' में दुनियाभर के खिलाड़ियों के साथ होगा भारत का मैच

विक्की कौशल ने सफलता ‎का मंत्र ‎किया साझा

बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार विक्की कौशल ने सफलता के लिए एक मंत्र साझा ‎किया है. उन्होंने कहा ‎कि कड़ी मेहनत एक ऐसी चीज है जो समय के साथ आगे बढ़ाती है. हाल ही अ‎भिनेता ने सोशल मीडिया (Media) पर एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में वह तीरंदाजी का अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं. शेयर तस्वीर के साथ ‎विक्की ने एक कैप्शन ‎लिखा ‎जिसमें उन्होंने लेखक-संगीतकार किर्क फ्रैंकलिन को भी संदर्भित किया. उन्होंने लिखा, “कड़ी मेहनत ऐसी चीज है जो आप समय के साथ करते हैं….यह माइक्रोवेबएबल नहीं है.” वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार हॉरर फिल्म “भूत पार्ट एक: द हॉन्टेड शिप” में देखा गया था. अब वह अपनी अगली फिल्म “सरदार उधम सिंह” पर काम कर रहे हैं, जहां वह टाइटैनिक क्रांतिकारी की भूमिका निभा रहे हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *