Thursday , 21 October 2021

वॉन ने विराट और आरसीबी टीम को अपरिपक्व बताया

लंदन . इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और उसके कप्तान विराट कोहली की आलोचना की है. वॉन ने आरसीबी को एक ‘अपरिपक्व टीम’ बताया है. आक्रामक अंदाज के लिए पहचान बनाने वाले विराट को अक्सर आईपीएल (Indian Premier League) के दौरान एनिमेडिट सेलिब्रेशन करते हुए देखा जा सकता है.
वॉन ने इसी कारण आरसीबी फ्रेंचाइजी की मानसिकता पर सवाल उठाया है. प्रतियोगिता के अहम अवसरों पर जश्न मना रहे आरसीबी के खिलाड़ियों के बारे में वॉन ने कहा कि मैच जीतने के बाद ही खिलाड़ियों को एक-दूसरे से मुट्ठी मिलाने की कल्पना करनी चाहिए. वॉन ने आरसीबी के खिलाड़ियों के बारे में कहा कि ये लोग एक बाउंड्री मारने के बाद अपने सहयोगियों के साथ मुट्ठी मिलाकर जश्न मनाते हैं.

  वालेंशिया पर मिली जीत से एंसू बने बार्सिलोना के नये सितारे

वॉन ने कहा, मैं आपके साथ ईमानदार रहूंगा, आरसीबी मैं ऐसा नहीं दिखना चाहता हूं कि मैं उन्हें निशाना बना रहा हूं, लेकिन मुझे मानसिकता पसंद नहीं है. नौवें ओवर में, छक्का मारने पर मुट्ठी टकराना मुझे पसंद नहीं है. आपने छक्का मारा, लेकिन गेंद को बाउंड्री के ऊपर से पार ले जाना आपका काम है. आपको मुट्ठी टकरा कर जश्न मैच के अंत में मनाना चाहिए, जब आप जीत जाएं. मैंने आरसीबी टीम को गलत समय पर कई बार जश्न मनाते हुए देखा है. वॉन ने कहा कि आरसीबी में परिपक्वता की कमी है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने आरसीबी को एक अपरिपक्व समूह भी करार दिया.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *