राजसमंद के बडारड़ा में दिनदहाड़े चोरी करने घुसे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़कर की जमकर धुनाई


राजसमंद. राजनगर थाना क्षेत्र के बडारड़ा में रविवार को दिनदहाड़े सूने मकान के ताले तोड़कर चोरी के लिए घुसे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने घेराबंदी कर पकड़ धुनाई कर दी. बाद में मौके पर पहुंची राजनगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी के अनुसार बडारड़ा निवासी प्रहलाद कुमावत का परिवार घर पर ताला जड़कर रिश्तेदार के शादी समारोह में चले गए. सूने मकान में करीब चार युवक मकान के ताले तोड़कर अंदर घुस गए और मुख्य दरवाजे का अंदर से बंद कर दिया. बदमाशों ने अलमारी व लॉकर्स के ताले तोड़ते हुए मकान का सारा सामान इधर उधर बिखेर दिया. कुछ देर बाद परिजन घर पहुंचे, तो ताला टूटा मिला और अंदर से कुंदा बंद होने पर बाहर से बन्द गांव में सूचना दी.

  ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद’ में फर्क है’ ओवैसी के मंच पर यह बोलते ही लड़की को पकड़ा

इस पर बड़ी तादाद में ग्रामवासी एकत्रित हो गए, तब तक दो आरोपी मौका पाकर फरार हो गए, जबकि दो युवकों को पुलिस ने दबोच लिया और धुनाई शुरू कर दी. बाद में राजनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बदमाशों को भीड़ के चंगुल से मुक्त कराते हुए राजनगर थाने ले जाया गया. पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया. हालांकि देर रात तक भी चोरी का प्रकरण दर्ज नहीं हुआ, लेकिन थाने में दोनों युवकों से पुलिस की देर रात तक पूछताछ जारी रही.

  भारतीय न्यापालिका ने हर बार साबित की अपनी विश्वसनीयता : मोदी

Check Also

मोटेरा स्टेडियम के बाहर बना गेट गिरा, इसी ट्रंप को करना था भीतर प्रवेश

अहमदाबाद . अहमदाबाद में होने वाले नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम से पहले मोटेरा स्टेडियम के बाहर …