Haryana

सोनीपत: झरोठी टोल पर झगड़ा होने के बाद ग्रामीण धरने पर बैठे

19 Snp-1, 1A, 1B  सोनीपत: झरोठी टोल प्लाजा पर धरने पर बैठे हुए ग्रामीण.
19 Snp-1, 1A, 1B  सोनीपत: झरोठी टोल प्लाजा पर धरने पर बैठे हुए ग्रामीण.
19 Snp-1, 1A, 1B  सोनीपत: झरोठी टोल प्लाजा पर धरने पर बैठे हुए ग्रामीण.

-भाजपा जिला अध्यक्ष तीर्थ खरखौदा ब्लाक समिति अध्यक्ष सितेंद्र उर्फ सत्ते के साथ बदतमीजी

सोनीपत, 19 सितंबर . भिगान टोल के बाद अब खरखौदा के झरोठी टोल पर साेमवार की रात को हंगामा हो गया. टोल कर्मियों ने भाजपा नेताओं के साथ बदतमीजी की मामला बढता चला गया Tuesday को सेंकड़ों ग्रामीण धरने पर बैठ गए हैं. इधर टोल कर्मी का आरोप है कि उसके साथ मार पिटाई की गई.

भाजपा जिला अध्यक्ष तीरथ राणा व खरखौदा ब्लॉक समिति अध्यक्ष सितेंद्र उर्फ सत्ते को झरोठी टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों ने बैरियर लगाकर नहीं निकलने दिया. मैनेजर व अन्य टोलकर्मी भी वहां पर पहुंचे. कुछ ग्रामीण भी मौके पर आ गए. मामला बढा और हाथापाई होने का एक वीडियो भी वायरल हो गया. जिसमें ग्रामीण टोल कर्मी की पिटाई करते नजर आ रहे थे.

  हिसार : इसरो वैज्ञानिक यज्ञ मलिक का अपने जोरदार अभिनंदन

मामले की शिकायत टोलकर्मी विक्की ने Police को दी है कि नामित नाम का एक लड़का व अन्य लड़कों ने उसकी पिटाई की और भाजपा नेता तीर्थ राणा का टोल माफ नहीं है. वह जबरदस्ती टोल माफ करवाना चाह रहे थे. इसी पर विवाद हुआ. तीर्थ राणा का कहना है कि मुरथल टोल प्लाजा व झरोठी टोल प्लाजा दोनों ही टोल प्लाजा एक ही मालिक के लिए हुए हैं. यहां पर गुंडागर्दी का माहौल दोनों टोल पर रहता हैं. टोल कर्मियों ने पति-पत्नी को 9 सितंबर को पीटा.

  हिसार: जनविरोधी नीतियों के खिलाफ बड़ा आंदोलन खड़ा करने की जरूरत: कामरेड इन्द्रजीत

खरखौदा ब्लॉक समिति अध्यक्ष सितेंद्र ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि दोनों ही टोल कांग्रेस के पूर्व Chief Minister भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पीएसओ सतीश राठी की हिस्सेदारी है. उन के नाम पर गुंडागर्दी करते हैं. भाजपा नेता व जिला परिषद चेयरपर्सन के पति राजवीर दहिया व ब्लॉक समिति अध्यक्ष सत्येंद्र का कहना है कि उनके गांव की सीमा पर टोल लगा हुआ है और उन्हें आने-जाने में टोलकर्मी हमेशा परेशान करते हैं. Tuesday को इसलिए धरने पर बैठे हैं. देकर टोल को फ्री करवाएंगे. केवल 2 किलोमीटर के दूरी तय करने पर भी टोल देना पड़ रहा है जो बिल्कुल गलत है. खरखौदा थाना प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि दोनों पक्षों की तरफ से Police को शिकायत दी गई है. जिसकी Police द्वारा जांच की जा रही है.

  फतेहाबाद: एक युवती को मौसेरे भाई ने, दूसरी को गांव के युवकाें ने बनाया हवस का शिकार

राई ब्लॉक समिति चैयरपर्सन के प्रतिनिधि प्रदीप सिंह सर्वोली, सतीश सरपंच, रोहट, झरोठ, जोगिन्द्र सरपंच झरोठी, विनोद सरपंच गोपालपुर, प्रमोद सरपंच सैदपुर, समन्द्र पूर्व सरपंच सैदपुर, विजय सरपंच दिनौली, जिला पार्षद मनजीत ओला (रोहणा) व राकेश (नात्युपुर), हरेन्द्र सरपंच कंवाली, कृष्ण पूर्व सरपंच सिसाना-11, विनोद खाण्डा सरपंच, सुरेन्द्र बानिया दहिया खाप प्रधान सिसाना अखिलक (छोटा सरपंच पाई; संजय सरपंच प्रहलादपुर, जयदीप पूर्व सरपंच कोछा, कुलदीप आदि शामिल हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Most Popular

To Top

ताजा खबरों के लिए हमारा ग्रुप ज्‍वाइन करें


This will close in 0 seconds