विराट ने बनाया हरभजन के वर्कआउट वीडियो का मजाक


नई दिल्ली (New Delhi). टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के वर्कआउट वीडियो का मजाक बनाना भारी पड़ा है. हरभजन ने विराट को ही चैलेंज कर दिया. हुआ यूं कि हरभजन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था जिसमें वह डंबल हाथ में लेकर ट्रेन करते दिखे थे. इससे ऐसा लग रहा था कि आईपीएल से पहले हरभजन खुद को फिट रखने की कोशिश में लगे हुए हैं.

  सरकार की प्राथमिकताओं को दर्शाता है: प्रियंका

वहीं विराट ने हरभजन के इस वीडियो का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उनके इस वर्कआउट से पूरी बिल्डिंग कांप रही है. उन्होंने इस वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, ‘वेल डन पाजी, बिल्डिंग कांप रही है मगर थोड़ी थोड़ी.’ हालांकि हरभजन सिंह ने इसका बुरा नहीं माना और जवाब देते हुए लिखा, ‘धीरे-धीरे यह और बेहतर हो जाएगा. लॉकडाउन (Lockdown) खत्म होने का इंतजार करो फिर साथ में एक सेशन करेंगे.’

  यूपी में जब पुलिस का ये हाल तो जनता कैसे सुरक्षित होगी

हाल ही में कोहली ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पहले ही प्रयास में 180 डिग्री लैंडिंग करते नजर आ रहे हैं जबकि यह काफी मुश्किल होता है. प्रशंसकों ने इसके लिए विराट की तारीफ की और कहा कि वह कितने आराम से यह 180 डिग्री लैंडिंग कर रहे हैं जबकि यह काफी मुश्किल है. इससे पहले भी कोहली कई बार लिफ्टिंग करते हुए अपने वीडियो शेयर कर चुके हैं.

  प्रियंका गांधी को यूपी सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग

Check Also

बीएसएनएल ने दिया चीनी कंपनी को बड़ा झटका

नई दिल्‍ली . सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने 4जी दूरसंचार नेटवर्क उन्नत बनाने …