Wednesday , 27 October 2021

विराट ने गेंदबाजों को जमकर सराहा , बल्लेबाजों को सुधार की जरुरत

दुबई . इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (Indian Premier League)) क्रिकेट के दूसरे चरण में मुम्बई (Mumbai) इंडियंस पर मिली जीत के बाद से ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली बेहद उत्साहित हैं. विराट ने 54 रनों से मिली जीत के बाद अपनी टीम के प्रदर्शन को सराहा है. विराट ने गेंदबाजों की खूब तारीफ की पर कहा कि बल्लेबाजों को अभी और मेहनत करनी होगी.

  शमी को सोशल मीडिया पर निशाना बनाने वालों पर भड़के सहवाग

यह पहली बार है, जब आईपीएल (Indian Premier League) में आरसीबी ने मुंबई (Mumbai) इंडियंस की पूरी टीम को आउट किया है. मैच के बाद विराट ने कहा, ‘बहुत खुश हूं जिस तरह से हम यह मैच जीते हैं, दूसरे ही ओवर में देवदत्त पडीक्कल का विकेट खोने के बाद हमारे लिए शुरुआत काफी कठिन थी. वहीं से हमारे लिए जरूरी हो गया था कि हम जोखिम उठायें. मुझे अच्छी शरुआत मिली, केएस ने मेरे ऊपर से कुछ दबाव कम किया. वहीं ग्लैन मैक्सवेल की शानदार पारी खेली. इससे हम अच्छा स्कोर बना पाये.

  रुतुराज सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में महाराष्ट्र की कप्तानी करेंगे

उन्होंने साथ ही कहा, ‘अगर आप ऐसे गेंदबाजी आक्रमण के आगे बल्लेबाजी करते हो, तो आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देना होता है. मुझे नहीं लगता कि इस मैच में मुझे कोई भी शिकायत है, टीम जिस तरह से खेली मैं उसे 10 में से 10 अंक दूंगा. बल्लेबाजी में शायद आठ दूंगा, क्योंकि हमें 20-25 रन और बनाने चाहिए थे, जिससे विरोधी टीम पर और दबाव डाल सकते थे.’

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *