Wednesday , 14 April 2021

IPL आईपीएल में भी पारी शुरु करेंगे विराट


मुम्बई (Mumbai) . भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अलावा आईपीएल (Indian Premier League) में भी पारी शुरु कर सकते हैं. विराट ने कहा, ‘मैं आईपीएल (Indian Premier League) और अंतरराष्ट्रीय दोनों में पारी शुरु करूंगा क्योंकि हमारे पास एक शक्तिशाली मध्य क्रम है. इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम टी20 में विराट ने रोहित के साथ पारी की अच्छी शुरुआत की थी. इससे विराट उत्साहित हैं और आईपीएल (Indian Premier League) में भी इस सिलसिले को बरकरार रखना चाहते हैं.

  IPL के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की भी तैयारी, BCCI का शानदार प्लान

वहीं विराट ने साफ किया है कि वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आगे भी रोहित के साथ पारी शुरु करेंगे. भारतीय टीम के कप्तान ने कहा, ‘मैं रोहित का जोड़ीदार बनना चाहूंगा. जब हममें से कोई एक खिलाड़ी मैदान पर होता है तो बाकी खिलाड़ियों को आत्मविश्वास मिलता है. विराट और रोहित की साझेदारी की कई दिग्गज खिलाड़ियों ने भी तारीफ की है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का भी मानना है कि यह सचिन तेंदुलकर और वीरेन्द्र सहवाग जैसी जोड़ी नजर आती है.

  क्रिस गेल अब संगीत के मैदान में, नया गाना 'जमैका टू इंडिया' रिलीज

विराट के अलावा सीरीज में युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार और युवा ईशान किशन ने अच्छा प्रदर्शन किया. अहम अवसरों पर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने भी टीम को संभाला.’ कप्तान कोहली हार्दिक पंड्या की गेंदबाजी और युवा विकेकीपरी बल्लेबाज ऋषभ पंत की परिपक्व होती बल्लेबाजी से भी उत्साहित हैं. कोहली टी20 सीरीज में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. सीरीज में उन्होंने तीन अर्धशतक लगाये हैं.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *