वीवो कर रही है एस9 5जी फोन पर काम

नई दिल्ली (New Delhi) . स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज कंपनी वीवो अपने नए स्मार्टफोन वीवो एस9 5जी पर काम कर रही है. यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए सेल्फी-फोकस्ड स्मार्टफोन वीवो एस7 5जी को रिप्लेस कर सकता है. अब तक कंपनी ने इस फोन 7के लॉन्च को लेकर कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी है. एक ताजा लीक में दावा किया गया है कि यह फोन 6 मार्च को लॉन्च हो जाएगा.

इतना ही नहीं, पिछले हफ्ते के आखिर में एक टिप्स्टर ने अपकमिंग एस9 सीरीज के पोस्टर को लीक कर दिया है जिसमें फोन के रियर डिजाइन को देखा जा सकता है. नए पोस्टर के अनुसार वीवो एस9 5जी में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. अफवाह है कि इस फोन में वीवो एस7 5जी की तरह ही नॉच स्क्रीन मिलेगी जिसमें 44 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का एक सेकंडरी कैमरा मिलेगा. फोन के रियर डिजाइन को देखकर कहा जा सकता है कि यह फोन दिखने में काफी हद तक एस7 5जी जैसा है. बैक पैनल पर रेक्टैंगुलर यूनिट में तीन कैमरे लगे हैं. टिप्स्टर ने बताया कि वीवो एस9 5जीकी सबसे बड़ी खूबी होगी कि यह 6एनएम चिपसेट के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा. उम्मीद की जा रही है कि हाल में मॉडल नंबर वी2072ए से गूगल प्ले कंसोल और 3सी पर दिखा स्मार्टफोन ही वीवो एस9 5जी के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है.

  एंड्रॉयड यूजर्स को जल्द मिलेगा टिवटर का चैट रूम फीचर स्पेसेस

इन दोनों प्लैटॉर्म की लिस्टिंग के अनुसार वीवो के इस अपकमिंग फोन में फुल एचडी+ डिस्प्ले, 12जीबी रैम, डाइमेंसिटी 1100 चिपसेट, ऐंड्रॉयड 11 ओएस और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करने वाली 4000एमएएच की बैटरी मिलेगी. बीते दिनों आई लीक रिपोर्ट में कहा गया था कि वीवो एस9 5जी में कंपनी पिछले महीने लॉन्च हुए डायमेंसीटी 1100 5जी चिपसेट को ऑफर कर सकती है. फोन में 90एचझेड के रिफ्रेश रेट के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी मिल सकता है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *