अगले महीने लांच हो सकता है Vivo V20 Pro 5G, अन्य कंपनियों के बजट 5जी फोन को मिलेगी कड़ी टक्कर


नई दिल्ली (New Delhi) . भारत में चाइनीज कंपनी वीवो 2 दिसंबर को वीवो वी20 प्रो 5जी लॉन्च कर सकती है. वीवो इंडिया ने भी अपने सोशल मीडिया (Media) अकाउंट्स पर वीवो वी20 प्रो 5जी की झलक दिखला दी है, जिससे लगने लगा है कि इसे कुछ दिनों में भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है. फिलहाल वी20 सीरीज के वीवो वी20 एसई और वीवो वी20 जैसे स्मार्टफोन्स की भारत में बंपर बिक्री हो रही है और माना जा रहा है कि वीवो वी20 प्रो 5जी को भी किफायती कीमत पर लॉन्च किया जाएगा, जिसके वनप्लस, एआई, ओप्पो और रियलमी समेत अन्य कंपनियों के बजट 5जी फोन को कड़ी टक्कर दी जा सके.

  आईएमएफ का फैसला, कमजोर देशों को ‎मिलेगी 650 अरब डॉलर की मदद

एक्सडीए डेवलपरर्स के तुषार मेहता ने वीवो इंडिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दावा किया कि वीवो वी20 प्रो 5जी को भारत में 2 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है. भारत में लॉन्च होने वाले वीवो के इस 5जी फोन की खूबियों की बात करें तो इसमें 6.44 इंच की एफएचडी+ अमोलेड डिस्प्ले लगी है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है. सनसेट मेलोडी, मिडनाइट जज और मूनलाइट सोना (Gold)टा जैसे कलर में लॉन्च किए जाने वाले इस फोन में क्वालकॉम एसडीएम765 स्नेपड्रेगन 765जी प्रोसेसर लगा है.

  न्याका ने आईपीओ के लिए आवेदन किया

एंड्राएड 10 फनटच 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड इस धांसू फोन को वीवो 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च करेगी. वीवो वी20 प्रो 5जी के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन में 44 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के डुअल सेल्फी कैमरे के साथ ही रियर में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी लगी होगी, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है.

  जयपुर में बारिश से गिरा 100 साल पुराना बरगद का पेड़, बूजुर्ग की मौत, कई वाहन दबे

बता दें कि लॉन्च से पहले ही इस फोन की कीमत का भी खुलासा हो गया है. माना जा रहा है कि वीवो वी20 प्रो 5जी को भारत में 29,999 रुपये शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग पर ग्राहकों को 10000 रुपये तक के कैशबैक और फायदे हो सकते हैं. आईसीआईसीआई और आईडीएफसी के साथ ही झेडमनी फाइनेंस और बैंक (Bank) ऑफ बड़ोदा कार्ड पर ऑफर्स की घोषणा की गई है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *