Vivo Y52S स्मार्टफोन लॉन्च, 8जीबी तक के रैम और 48 मेगापिक्सल है कैमरा


नई दिल्ली (New Delhi) . चाइनीज कंपनी वीवो ने मिड-रेंज 5जी स्मार्टफोन वीवो वाय52एस लॉन्च कर दिया है. इस फोन में 8जीबी तक के रैम है. इतना ही नहीं, 48 मेगापिक्सल कैमरा और ड्यूल इंजन फास्ट चार्जिंग जैसे कई शानदार फीचर दिए गए हैं. कंपनी ने इस फोन को अभी चीन में लॉन्च किया है. इसकी शुरुआती कीमत करीब 18,100 रुपये है. चीन में इसकी सेल 12 दिसंबर से शुरू होगी. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे भारत में भी जल्द उपलब्ध कराएगी. फिलहाल ओएस की बात करें तो ड्यूल नैनो सिम सपॉर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन फनटच ओएस के साथ आता है.

  जल्द आ रहा ‎रियलमी मागडर्ट वायरलेस चार्जर -अगले सप्ताह हो सकती है लां‎चिंग

फटॉग्रफी के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्स का डेप्थ सेंसर लगा है. सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी लगी है. यह 18 वॉट ड्यूल इंजन फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.

  सैमसंग का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश होगा 11 को -कंपनी को उम्मीद, आते ही छा जाएगा बाजार में

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5एमएस हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं. फोन में 1080×2408 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.58 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20.1:9 है. डिस्प्ले 90 एचझेड के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. 8जीबी तक के रैम और 128जीबी की इंटरनल मेमरी के साथ आने वाले इस फोन में मीडिया (Media) टेक डायमेंसीटी 720 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *