Thursday , 25 February 2021

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग को सफल बनाना चाहते थे वा‎जिद

-बॉलीवुड (Bollywood) संगीतकार साजिद खान ने कहा

मुंबई (Mumbai) . अपने भाई वाजिद खान को खो चुके बॉलीवुड (Bollywood) संगीतकार साजिद खान का कहना है ‎कि मुझे साजिद-वाजिद ही कहें, उनके बिना मैं कुछ नहीं हूं. साजिद खान एक साल बाद बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के फिर से खुलने के बाद काम पर वापस आ गए हैं. उन्होंने अपने प्रशंसकों से वादा किया है कि वह अपने दिवंगत भाई को अपनी उपलब्धियों के जरिए गर्व महसूस कराने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.

वाजिद के सपनों को लेकर साजिद ने कहा कि वे आगामी म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग को सफल बनाना चाहते थे. साजिद ने कहा, “जब वाजिद अस्पताल में भर्ती थे, तब भी उन्हें इस शो की चिंता हो रही थी. जब भी मैं उनसे अस्पताल में मिलता था, वो मुझसे कहते थे कि हमें इस शो के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. उन्होंने मुझसे कहा था कि अभी मैं ठीक नहीं हूं, लेकिन ठीक होते ही आपसे जुड़ जाऊंगा. लेकिन आप इस शो और भाई (सलमान खान) के साथ रहिए और इस शो को बनाइए, क्योंकि यह हमारा सपना है.” वाजिद खान का पिछले साल लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान किडनी में संक्रमण होने के कारण 42 साल की उम्र में निधन हो गया. साजिद आगे कहते हैं, “मैंने वाजिद के बिना कभी कोई शो नहीं किया. उन्होंने हमारी कई कंपोजिशन के लिए गाने गाए, लेकिन यह पहली बार है जब मैं उनके बिना इतना बड़ा शो कर रहा हूं. मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं बिल्कुल नया हूं. मुझे लगता है कि वो मेरे साथ हैं. मैं उन्हें गर्व महसूस कराने के लिए आखिरी सांस तक कड़ी मेहनत करूंगा. बस मेरा मीडिया (Media) और प्रशंसकों से एक आग्रह है कि वे मुझे साजिद-वाजिद ही कहें, क्योंकि मुझे लगता है कि उनके बिना मैं कुछ नहीं हूं.

  पबजी फ्रेंड से मिलने हिमालच से यूपी पहुंची युवती, पुलिस ने किया बरामद

बता दें‎ ‎कि 1998 में सलमान खान-स्टारर ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले साजिद-वाजिद ने ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी, ‘हैलो ब्रदर’, ‘तेरे नाम’, ‘पार्टनर’, ‘वांटेड’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच उन्होंने सलमान खान के साथ गाना ‘भाई भाई’ भी बनाया था. साजिद अभी सलमान खान की आगामी फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ में व्यस्त हैं. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *