जेमिसन के शानदार प्रदर्शन से वेगनर और हेनरी की वापसी हुई कठिन


नई दिल्ली . न्यूजीलैंड के युवा क्रिकेटर काइल जेमिसन ने भारत के खिलाफ अपने पदार्पण टेस्ट में ही गेंद और बल्ले से अपने शानदार प्रदर्शन से न्यूजीलैंड के चयनकर्ताओं की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. जेमिसन ने 39 रन देकर चार विकेट लेने के साथ ही 44 गेंदों पर 45 रनों की पारी खेली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच शनिवार से दूसरा टेस्ट शुरु होने वाला है. इस मैच में अनुभवी नील वेगनर भी खेल सकते हैं. पिता बनने के कारण वह पहले मैच से बाहर थे.

  गोल्फ स्टिक से शॉट रहे स्कॉटलैंड के क्रिकेटर मैथ्यू

वैगनर के अलावा मैट हेनरी भी खेलेंगे. इससे कीवी चयनकर्ताओं के लिए चयन का काम कठिन होगा. इस बारे में कप्तान केन विलियमसन ने कहा, ‘जेमिसन ने अपने पदार्पण मैच में शानदार खेल दिखाया.’ हमने सीमित ओवरों के प्रारूप में भी उन्हें खेलते देखा था. हमने महसूस किया था कि कैसे वह अलग-अलग क्षेत्रों में योगदान दे सकते हैं.’

  बेटे इजहान के साथ टेनिस खेलती नजर आयीं सानिया

विलियमसन ने हालांकि दूसरे टेस्ट में अपनी संभावित टीम के बारे में भी संकेत दिये. उन्होंने कहा, ‘वेगनर टीम के साथ जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित होंगे, तो उनका आना टीम के लिए बहुत अच्छा होगा.’ उन्होंने आगे कहा, ‘, हमारे पास हेनरी भी हैं और पिछले कुछ समय में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है.’ ऐसे में यह देखना है कि हेनरी और वैगनर को जगह देने के लिए किस खिलाड़ी को बाहर किया जाता है. जीतने वाले संयोजन में बदलाव करना चयनकर्ताओं के लिए आसान नहीं होगा.

  लॉकडाउन का पालन कराने, बुमराह की नोबॉल का वीडियो दिखा रहा पाक

Check Also

विश्व कप जीत का अहसास लाजवाब था : हरभजन

नई दिल्ली (New Delhi). लॉकडाउन (Lockdown) के कारण घरों में रह रहे खिलाड़ी अपने अच्छे …