जब खत्म हो जाएगा कोरोना, तब सबसे पहले कीजिएगा ये सारे काम: परेश रावल


मुंबई (Mumbai) . भारत में कोरोना (Corona virus) लगातार बढ़ता ही जा रही है. जिसका असर हमारी अर्थव्यवस्था पर भी पड़ा रहा है. दरअसल, लॉकडाउन (Lockdown) के चलते छोटे व्यापारियों को काफी नुकसान होने की आशंका है. इस पर बॉलिवुड के ऐक्टर परेश रावल ने लोगों से अपील की है. उन्होंने लोगों स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करें. परेश रावल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘जब कोरोना (Corona virus) खत्म हो जाएगा, तो अपनी छुट्टियां भारत में बिताएं, स्थानीय रेस्तरां में खाने जाएं, स्थानीय लोगों से मीट व सब्जियां खरीदें, भारतीय ब्रांडों के कपड़े और जूते खरीदें और स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करें.

  इंडेक्स बना पहला मेडिकल कॉलेज जिसने छात्रों की पढ़ाई के लिए तैयार करवाया अपना online पढ़ाई का प्लेटफार्म – माय इंडेक्स प्लेटफ़ॉर्म

हमारी मदद के बिना इन व्यवसायों का चलना बेहद मुश्किल है.’ बता दें कि भारत में कोरोना (Corona virus) के 2301 मामले सामने आ चुके हैं. इससे 157 लोग ठीक हो गए हैं. इसके अलावा कुल 55 विदेशी भी इस बीमारी से पीड़ित हैं. अब तक 56 ने कोरोना (Corona virus) से जान गंवाई है. वहीं, वर्कफ्रंट पर परेश रावल अब निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा-2’ में नजर आएंगे. हालांकि इस फिल्म में परेश रावल के अलावा शिल्पा शेट्टी, राजपाल यादव, जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और प्रनिता सुभाष भी नजर आएंगी. बता दें कि यह फिल्म साल 2003 में आई उनकी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा’ का ही सीक्वल है.

  गेंदबाजों के अनुकूल पिचें बनवाए : पठान

Check Also

चार धाम परियोजनाः बीआरओ को बड़ी सफलता, चंबा शहर के नीचे बनाई सुरंग

चंबा. सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त की है. चार धाम परियोजना …