Thursday , 21 October 2021

पति को खाने में दिया जहर, बेहोश हुआ तो प्रेमी के साथ की हत्या, पति की हत्या के आरोप में पत्नी को ही पुलिस ने मुख्य आरोपी बनाया

जैसलमेर (Jaisalmer) . राजस्थान (Rajasthan) की परमाणु नगरी पोकरण में एक पति कीहत्या (Murder) के आरोप में उसकी पत्नी को ही पुलिस (Police) ने मुख्य आरोपी बनाया है. पुलिस (Police) का दावा है कि बेवफा बीवी ने अपने प्रेमी के संग मिलकर पति कूहत्या (Murder) कर दी. घटना पोकरण शहर के खटीक मोहल्ले की है. बताया जा रहा है कि बीते 7 अगस्त की रात को आरोपी रेखा ने अपने पति महेश कुमार के खाने में जहर मिला दिया. जब पति के पैर जहर के धीमे नशे में लड़खड़ाने लगे तो पत्नी रेखा ने अपने प्रेमी के कहने पर पति का गला घोंट कर पति को मौत की नींद सुला दिया. पोकरण पुलिस (Police) ने बेवफा पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  कश्मीर में बदला सियासी विमर्श, अब अलगाव की जगह होने लगी लोकतंत्र व विकास की चर्चा : राम माधव

पोकरण थानाधिकारी महेंद्र सिंह खींची ने बताया कि परिवादी ओममप्रकाश पुत्र गोपुराम खटीक ने अपने भाई महेशकुमार की मृत्‍यु के संबंध में 8 अगस्त को एक शिकायत दर्ज कराई. इसी दौरान 3 सितंबर को परिवादी जितेन्‍द्र पुत्र अशोक कुमार ने थाने में एक रिपोर्ट पेश की कि 7 अगस्त की रात्रि को मेरे ताउजी के लड़के दिलीप का फोन मेरे पास आया. उसने बताया कि चाचा महेश कुमार की तबीयत ठीक नहीं है. इस पर जैसलमेर (Jaisalmer) से पोकरण पहुंचा तब तक मेरे चाचा महेश की मृत्‍यु हो चुकी थी. जिस दिन मेरे चाचा की मृत्‍यु हुई उसी दिन महेश कुमार की पत्‍नी ने दिलीप को फोन पर बताया कि तुम्‍हारे चाचा ने जहर पी लिया है. चाचा को अस्‍पताल लेकर गये तब दिलीप भी उनके पीछे पीछे पोकरण अस्‍पताल गया.

  मोदी वैन को हरी झंडी दिखाएंगे अमित शाह

जांच अधिकारी महेन्‍द्र सिंह निरीक्षक, कास्टेंबल बुद्धाराम बिश्नोई ने घटनास्‍थल का निरीक्षण किया व संदिग्‍ध लोगों से पूछताछ की. जांच में हत्‍या का शक मृतक की पत्‍नी पर होने से गहनता से पूछताछ की गई तो बीवी ने अपने प्रेमी सम्‍पत राज निवासी मूण्‍डवा जिला नागौर (Nagaur) से तीन वर्षों से दोस्‍ती होना तथा प्रेमी के कहने पर ही अपने पति को खाना में जहर मिलाकर खिलाना तथा घायल होने पर गला दबाकर हत्‍या करना स्‍वीकार किया. पोकरण पुलिस (Police) ने महेश की पत्नी व उसके साथ आपराधिक षडयंत्र रचने वाले सम्‍पतराज उर्फ धनराज को गिरफ्तार कर मामले में हैरान करने वाला खुलासा किया.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *