जूम मीटिंग के दौरान बिना कपड़ों में पीछे खड़ी हो गई पत्नी

जोहांसबर्ग . कोरोना महामारी (Epidemic) के दौर में बहुत कुछ बदल गया है. इस दौर में लोगों का कामकाज का तरीका भी काफी हद तक बदल गया है. अब लोग ऑफिस का आधे से ज्यादा काम घर पर ही रहकर निपटा लेते हैं. ऐसे में ऑनलाइन मीटिंग करने का चलन भी काफी बढ़ गया है, लेकिन कई बार ऑनलाइन मीटिंग को लेकर शर्मसार कर देने वाली खबरें सामने आई हैं. ऐसी ही एक खबर दक्षिण अफ्रीका से भी सामने आई है. दरअसल, यहां मंगलवार (Tuesday) को नेताओं की जूम मीटिंग चल रही थी.

  कोरोना टीके में मिलावट कर इसकी ताकत बढ़ाएगा चीन

इसी दौरान अचानक एक नेता की पत्नी अपने पति के पीछे बिना कपड़ों के (नग्न) अवस्था में दिखाई दी, जिस वजह से नेता व उनकी पत्नी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. दक्षिण अफ्रीका में 23 पारंपरिक नेताओं की संस्था नेशनल हाउस ऑफ ट्रेडिशनल लीडर्स के एक सदस्य, न्देवू ने मंगलवार (Tuesday) को बैठक के दौरान पूर्वी केपटाउन में कोरोना के बढ़ते संक्रमण और इससे होने वाली मौतों पर चर्चा कर रहे थे. वह बता रहे थे कि कैसे पूर्वी केपटाउन में डॉक्टरों (Doctors) के साथ मिलकर वह काम कर रहे हैं.

  अमेरिका में तीन साल के बच्चे ने अपने आठ माह के भाई को मारी गोली, उपचार के दौरान मौत

इसी दौरान उनकी पत्नी अचानक बिना कपड़े पहने उनके पीछे दिखाई देने लगीं. जब जूम मीटिंग में मौजूद बाकी नेताओं और सांसदों ने पत्नी को देखा तो चौंक गए. उसी दौरान एक अन्य नेता ने न्देवू से कहा आपकी पत्नी बिना कपड़ों के सबको अपने स्क्रीन पर दिख रही हैं. इतना सुनते ही न्देवू काफी शर्मसार हो गए और कैमरे को पॉज कर लिया.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *