Galaxy S21 FE स्मार्टफोन के लिए करना होगा इंतजार, मिल सकता है 64 MP का टेलिफोटो कैमरा,19 अगस्त को होगा लॉन्च


नई दिल्ली (New Delhi) . साउथ को‎रिया की जानी-मानी कंपनी सैमसंग आगामी 19 अगस्त को गैलेक्सी एस 21 एफई (फैन एडिशन) स्मार्टफोन पेश करने जा रही है. लीक रिपोर्ट की मानें तो एस21 फैन एडिशन में 5जी कनेक्टिविटी के साथ ट्रिपल रियर कैमरे और 120एचझेड रिफ्रेश रेट जैसे फीचर मिलेंगे. पॉप्युलर लीक्स्टर ईवन ब्लास ने लॉन्च डेट का दावा एक लीक डॉक्युमेंट के आधार पर किया है, जिसमें सैमसंग के प्रॉडक्ट लॉन्च के टाइमलाइन की डीटेल जानकारी दी गई है.

  साइबर धोखाधड़ी रोकने के लिए जारी हुई राष्ट्रीय हेल्पलाइन

सैमसंग गैलेक्सी एस21 फैन एडिशन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले ऑफर कर सकती है. इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन का रिफ्रेश रेट 120 एचझेड होगा. फोन पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन और पतले बेजल के साथ आएगा. ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड वनयूआई 3.1 पर काम करेगा. बैटरी की जहां तक बात है तो इस फोन में कंपनी फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4000एमएएच की बैटरी ऑफर कर सकती है. वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलने की उम्मीद है. फोन की कीमत 40 हजार रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है.

  [सेहत भरा शुक्रवार] टोफू टिक्का के साथ वजन की चिंता से मुक्त होकर इस सप्ताहांत लीजिए स्वाद के चटखारे

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में गैलेक्सी एस21 का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. इसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 64 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 12 मेगापिक्सव का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का कैमरा लगा मिल सकता है. फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है. प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888/ एक्सीनोस 2100 चिपसेट दिया जा सकता है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *