Wednesday , 16 October 2019
Breaking News

सड़क पार कर रही महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत

बांदा, 17 अगस्त (उदयपुर किरण). सड़क पार करते समय एक महिला को शनिवार सुबह अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बांदा-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर महिला का शव रखकर सड़क जाम कर दी. इससे सड़क पर घंटों जाम लगा रहा.

घटना देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम महोखर में शनिवार को सबेरे हुई. महोखर गांव की रहने वाली केता यादव (30) पत्नी मुन्नीलाल यादव का पति पिछले एक माह से परदेस में रहकर काम कर रहा है. महिला अपने दो बच्चों के साथ रहती थी. वह सुबह खेती के काम से सड़क पार करके जा रही थी, तभी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मारी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की जैसे ही गांव में खबर फैली गांव के सैकड़ों लोग बांदा-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ गए और सड़क पर जाम लगा दिया. यह जानकारी मिलते ही सीओ सिटी व एसडीएम बांदा मौके पर पहुंचे और किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क से हटाया. जाम के कारण घंटों सैंकड़ों वाहन फंसे रहे.

  वर्चस्व की लड़ाई में की थी किन्नर की हत्या, पूर्व पालिकाध्यक्ष गिरफ्तार

इस बीच सीओ सिटी आलोक मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर मर्चरी में रखवा दिया है जिस वाहन से एक्सीडेंट हुआ है उसका नंबर ट्रेस कराया जा रहा है. उधर घटना के बाद मृतका के दोनों बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है.

 

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News