खोटा काम किया और बना लिया गंदा वीडियो बनाया, निकाह से मना किया तो सोशल मीडिया पर डाले फोटो

जयपुर. राजस्‍थान के जालौर जिले में रानीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म कर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर आरोपी ने उस पर निकाह करने का दबाव बनाया. युवती ने इसके लिए मना किया ताे आरोपी ने यह फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. बुधवार को इस बारे में पीड़िता के पिता को जानकारी मिलने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता का मेडिकल करवा कर आरोपी को पकड़ने कई ठिकानों पर दबिश दी, मगर उसके बारे में सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस ने विशेष टीम बनाकर उसे गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर भेजा है. पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती के पिता ने रिपोर्ट देकर बताया कि रानीवाड़ा कलां निवासी फिरोज खान पुत्र तालब खान मुसलमान ने उसके घर में घुसकर उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म कर उसके अश्लील फोटो खींच लिए. इन फोटोग्राफ्स तथा वीडियो के बूते पर उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास किया. वह जबरन उस पर निकाह करने के लिए दबाव डाल रहा था. युवती के एेसा नहीं करने पर अाराेपी सोशल मीडिया पर यह फोटोग्राफ्स-वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. पीड़िता ने निकाह करने से साफ इनकार कर दिया ताे आरोपी ने उसके अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

  अपने हित आगे रखते हैं ट्रंप, कैसे होंगे संतुलित द्विपक्षीय करार : दिग्विजय

युवती के रिश्तेदारी में निधन होने पर अकेली देखकर किया था दुष्कर्म : पुलिस में दी रिपोर्ट में पीड़िता के पिता ने बताया कि वाे सब्जी बेचने का काम करता है. ऐसे में आरोपी फिरोज खान सब्जी लेने के लिए अक्सर उसके घर आता रहता था. जहां से उसकी जान पहचान पीड़िता से हो गई. करीब एक साल पूर्व जब रिश्तेदारी में किसी का निधन हो गया था, तब परिवार के सब लोग वहां चले गए थे. ऐसे में आरोपी सब्जी लेने आया अाैर घर पर पीड़िता को अकेली देखकर जबरन छेड़छाड़ कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

  अंतिम मुलाकात जब करनी हो बता देना, तिहाड़ प्रशासन ने निर्भया के दोषियों को सुनाया फरमान

आरोपी काे पकड़ने कई ठिकानाें पर दी दबिश, लेकिन नहीं मिला- रानीवाड़ा थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्काल हरकत में अा गई. सोशल मीडिया पर आरोपी के अश्लील फोटोग्राफ्स तथा वीडियो वायरल करने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी. पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद आरोपी को पकड़ने पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश दी, मगर उसका सुराग नहीं मिल पाया.

  अफगानिस्तान- सप्ताह भर का आंशिक युद्धविराम आज से

Check Also

मोटेरा स्टेडियम के बाहर बना गेट गिरा, इसी ट्रंप को करना था भीतर प्रवेश

अहमदाबाद . अहमदाबाद में होने वाले नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम से पहले मोटेरा स्टेडियम के बाहर …