Xiaomi Mi Mix 2S आज होगा लॉन्च, जानें इसके बारे में

xiaomi to launch the successor of its 'most expensive' smartphone in china today

शाओमी मगंलवार को चीन में अपना मी मिक्स 2एस स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. नया हैंडसेट पिछले मी मिक्स 2 का अपग्रेडेड वेरियंट होगा. अभी तक बाज़ार में मौज़ूद यह कंपनी का सबसे महंगा स्मार्टफोन था. कंपनी ने डिवाइस के बारे में बहुत ज़्यादा खुलासा नहीं किया है लेकिन कुछ जानकारी को साझा किया है. स्मार्टफोन को शंघाई में लॉन्च किया जाएगा और कंपनी के यूट्यूब पेज पर सुबह 11.30 बजे (भारतीय समयानुसार) लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी.

  वीवो एक्स-सीरीज में नए स्मार्टफोन्स करेगी लॉन्च

फोन के बारे में जानकारी कम मिली है, लेकिन चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर कंपनी के सीईओ ली जुन ने हाल ही में बेज़ल-लेस स्क्रीन के अलावा कुछ और फीचर का खुलासा किया था. जुन ने पुष्टि की थी कि स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा और चारों किनारे कर्व्ड सेरेमिक से बने होंगे. जुन ने फोन के 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट में आने की जानकारी भी दी थी. यह एक स्पेशल वर्ज़न भी हो सकता है.

  एप्पल का सबसे ज्यादा बिकने वाला टैबलेट है आईपेड

पहले आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, मी मिक्स 2एस वायरलेस चार्जिंग, ड्यूल 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप और कुछ एआई कैमरा फीचर्स के साथ आएगा. बेज़ल-लेस स्मार्टफोन में iPhone X की तरह नॉच नहीं होगी. इसके अलावा, मी मिक्स 2 की तरह रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा.

हैंडसेट में 6 इंच FHD+ (2160 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले होगी. यह मीयूआई 9.8.2.1 पर चलेगा. फोन में 4400 एमएएच की बैटरी होगी. स्लैशलीक्स की एक ताजा रिपोर्ट में डिवाएस को अंतुतू बेंचमार्किंग ऐप पर 273,741 स्कोर के साथ दिखाया गया था.

  वन प्लस 9आर 5जी की बंपर बिक्री -कोरोना काल में भी रहा भारत में जलवा
न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *