Xiaomi Mi Mix 4 में हैं कई खूबियां, टेक्नॉलजी के लिहाज से है काफी जबरदस्त


नई दिल्ली (New Delhi) . स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी के अपकमिंग फ्लैगशिप मोबाइल शाओमी एमआई मिक्स 4 में कुछ ऐसी खूबियां देखने को मिलेंगी, जो शायद लोगों के लिए नई हो और टेक्नॉलजी के लिहाज से काफी जबरदस्त. आज शाओमी के अपकमिंग फोन एमआई मिक्स 4 की संभावित खूबियों के बारे में बात करते हैं.

हालांकि, इसके बारे में कंपनी ने किसी तरह की बात नहीं कही है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि शाओमी के इस फ्लैगशिप मोबाइल में बहुत कुछ खास हो सकता है. शाओमी ने साल 2019 में शाओमी एमआई मिक्स 3 5जी मोबाइल लॉन्च किया था, जो उस समय टेक्नॉलजी के मामले में कई धांसू स्मार्टफोन्स के आगे था.इस फोन के डिजाइन की बात करें तो इसमें सेरामिक बॉडी मटीरियल देखने को मिल सकता है. इसमें क्वाड वाटरफाल स्क्रीन हो सकता है. शाओमी एमआई मिक्स 4 में एक और बात जो खास देखने को मिल सकती है, वो ये है कि इसमें शाओमी के हालिया डिवेलप एयरवायरलेस चारजिंग टेक्नालाजी देखने को मिल सकती है, जिसमें एक ऐसा डिवाइस होगा, जिसकी मदद से लोग बिना किसी चार्जिंग पॉइंट में लगाए यह मोबाइल चार्ज हो सकता है. आने वाले समय में पता चल जाएगा कि एमआई मिक्स 4 में यह टेक्नॉलजी देखने को मिलेगी या नहीं.

  बीते साल एशिया-प्रशांत में जापान के बाद भारत हुआ सबसे अधिक साइबर हमले का शिकार : रिपोर्ट

शाओमी के इस फ्लैगशिप मोबाइल में 120डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी देखने को मिल सकती है. अब शाओमी एमआई मिक्स 4 में ऑन स्क्रीन कैमरा देखने को मिल सकता है. ऑन-स्क्रीन कैमरा लेटेस्ट टेक्नॉलजी है, जो अब तक एक ही मोबाइल में देखने को मिला है, जो कि झेडटीई अक्सान 20 5जी है. इस फोन में फुल स्क्रीन होने की वजह से लोगों को काफी अच्छा लगता है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *