Saturday , 23 October 2021

शादी के बाद वापस लौटीं यामी गौतम, ‘ए थर्सडे’ की शूटिंग की तैयारी की शुरु

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस यामी गौतम हाल ही डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. अब वह पति आदित्य धर के साथ हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh)से वापस मुंबई (Mumbai) लौटी हैं और काम की ओर ध्यान दिया है. यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. यामी की अगली फिल्म ‘ए थर्सडे’ है, जिसकी शूटिंग जल्द दोबारा शुरू होगी. दरअसल, कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग लंबे समय से प्रभावित चल रही थी और फिर एक्ट्रेस अपनी शादी के चलते काम से कुछ दिनों से दूर थीं. लेकिन, अब जब वह मुंबई (Mumbai) वापस आ गई हैं तो जल्दी ही काम पर भी वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं.

  15 मिनट की भावुक मुलाकात में बेटे आर्यन को हिम्मत देते रहे शाहरुख खान

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मुंबई (Mumbai) में यामी गौतम का 20 दिनों का शूटिंग शेड्यूल है, जिसे उन्हें पूरा करना है. इस शेड्यूल में यामी शुरू से लेकर आखिरी तक फिल्म की शूटिंग करेंगी. फिल्म में यामी एक्शन सीन करती भी नजर आएंगी. बता दें कि यामी गौतम ने 4 जून को शादी की खबर देकर फैंस को हैरान कर दिया. उन्होंने ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर संग सात फेरे लिए हैं. यामी ने फैंस को अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया (Media) के जरिए दी थी. यामी गौतम ने बहन सुरीली के साथ अपनी शादी से एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किए थे, जिसके जरिए उन्होंने बहन को ‘वन मैन आर्मी’ बताया था.

  आस्कर-2022 के लिए 'शेरनी' और 'सरदार उधम' हुई नामित

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘ए थर्सडे’ के आलावा यामी अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. यामी गौतम के पास रोनी स्क्रूवाला और आदित्य धर के प्रोड्शन की भी एक फिल्म है. जिसमें वह प्रतीक गांधी के साथ नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होने की संभावना है. वहीं आदित्य धर ‘द इमोर्टल अस्वथामा’ के प्री प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं. इसमें सारा अली खान और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *