36 साल की विवाहित मौसी को लेकर युवक फरार

गिर सोमनाथ . जिले के कोडीनार में एक युवक अपनी 36 वर्षीय विवाहित मौसी को लेकर फरार हो गया. विवाहिता के पति की शिकायत के आधार पर कोडीनार पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू की है.

जानकारी के मुताबिक 36 वर्षीय विवाहिता का 18 साल पहले गिर सोमनाथ जिले के कोडीनार में विवाह हुआ था. वैवाहिक जीवन में दो पुत्र हुए. एक पुत्र 16 साल का है और दूसरे की उम्र 12 साल है. करीब 8 महीने पहले विवाहिता की चचेरी बहन का पुत्र अपनी सगाई के लिए उसके घर आया था. उस वक्त विवाहिता और युवक की नजरें मिलीं और दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे. कई दफा दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए. मौसी के प्यार में पागल युवक ने उससे शादी करने का फैसला और अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर मौसी को भगा ले जाने की साजिश रची.

  मृतदेह से सोने के आभूषण चुराने वाला अस्पताल का वार्ड बॉय गिरफ्तार

20 फरवरी को युवक अपनी मौसी को लेकर भाग गया. विवाहिता अपने घर से नकद रुपए और आभूषण ले गई. इतना ही नहीं विवाहिता ने प्रेम संबंधों के बारे में परिवार को बताने वाले अपने पुत्र को जान से मारने की धमकी भी दी. विवाहिता के पति ने कोडीनार पुलिस (Police) से मामले की शिकायत की है. जिसके आधार पर पुलिस (Police) ने जांच शुरू की है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *