आपकी शिक्षा नीति पूरी तरह फेल साबित हुई, अब लोगों को भ्रमित करना बंद कर दीजिए : मनोज तिवारी


नई दिल्ली. मंगलवार को अमित शाह ने केजरीवाल का एक वीडियो ट्वीट कर लिखा, ”अरविंद केजरीवाल जी आपने मुझे दिल्ली सरकार द्वारा संचालित स्कूल देखने के लिए बुलाया था. कल दिल्ली भाजपा के सांसद अलग-अलग स्कूल में गए और देखिए इनका क्या हाल है…”

अमित शाह पर जवाबी हमला करते हुए अरविंद केजरीवाल ने उनसे पूछा कि आप दिल्ली के लोगों से इतनी नफरत क्यों करते हैं? केजरीवाल ने अमित शाह के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, ”आपके सांसदों की रिपोर्ट झूठी है. बंद स्कूलों के वीडियो बना कर आप ने लोगों को गुमराह किया. दिल्ली की शिक्षा क्रांति 16 लाख बच्चों, उनके पैरेंट्स और 65000 टीचर्स की मेहनत से हुई है. आप रोज़ उनकी मेहनत का अपमान करते हैं. आप दिल्ली के लोगों से इतनी नफरत क्यों करते हैं?

  यात्रा कंपनी एक्सपीडिया करेगी 3,000 नौकरियों की छंटनी: रपट

केजरीवाल के जवाब का अमित शाह ने तो रिप्लाई नहीं किया लेकिन भाजपा नेता मनोज तिवारी ने ट्विटर पर लिखा, ”केजरीवाल जी, अमित शाह जी ने आपकी शिक्षा नीति में कमियां बताईं तो आपने उसे जनता का अपमान बता दिया. आप कब से दिल्ली की जनता हो गए? ये अहंकार ही है कि आप ‘इंदिरा इज इंडिया…’ जैसी बात कर रहे हैं. आपकी शिक्षा नीति पूरी तरह फेल साबित हुई है. अब लोगों को भ्रमित करना बंद कर दीजिए.

  बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की भूत ने दी आयुष्मान की फिल्म को कड़ी टक्कर

Check Also

दिल्ली में सीएए को लेकर भड़की हिंसा, आगजनी, पथराव, तोड़फोड़, हेड कांस्टेबल समेत 7 लोगों की मौत

डीसीपी समेत 60 से अधिक लोग घायल, स्कूल कॉलेज सब बंद नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन …