Wednesday , 20 January 2021

मेरठ के होटल में फांसी पर लटक गया युवक

मेरठ (Meerut) . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) के गढ़ रोड स्थित हारमनी होटल (Hotel) में एक कपड़ा व्यापारी के बेटे का शव फांसी पर लटका मिला. मृतक हिंदुस्तान लिवर लिमिटेड में मेरठ (Meerut) एरिया सेल्स मैनेजर था. बताया जा रहा है कि बीते सेल्स मैनेजर दोपहर तक होटल (Hotel) से बाहर नहीं आया. तब पुलिस (Police) बुलाकर होटल (Hotel) की मास्टर चाबी से कमरा खोला गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि सेल्स मैनेजर का शव पंखे से लटका हुआ है. पुलिस (Police) ने मामले की सूचना मृतक के परिवार वालों को दे दी.

  भिलाड पुलिस थाने के ASI ने जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या कर ली

जानकारी के मुताबिक हापुड़ के रेलवे (Railway)रोड स्थित मोहल्ला श्रीनगर (Srinagar) में कमल दीवान का निवास है. कमल का हापुड़ के बाजार में कपड़े का कारोबार है. कमल दीवान का एकलौता बेटा उज्ज्वल दीवान घर से ड्यूटी पर आया था. रात आठ बजे उसके साथ काम करने वाले युवक ने उज्ज्वल को सोहराबगेट बस स्टैंड पर छोड़ दिया. उसके बाद उज्ज्वल घर जाने की बजाय गढ़ रोड स्थित होटल (Hotel) हारमनी में पहुंचा. यहीं उसने एक कमरा रातभर के लिए किराए पर लिया. उसके बाद साढ़े 11 बजे उज्ज्वल ने वेटर से खाना रूम में मंगवाया.

  बकरियों के विवाद पर महिला का सिर फोड़ा

पुलिस (Police) को अंदेशा है कि खाना खाने के बाद रात में उज्ज्वल गले में पड़े दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटक गया. मामले की जांच कर रहे दारोगा प्रेमपाल और रणवीर सिंह के मुताबिक पुलिस (Police) ने उज्ज्वल की जेब से मिले कागजात से परिवार का मोबाइल नंबर लेकर काल किया. परिवार के मौके पर पहुंचने के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. उज्ज्वल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि कर्ज की वजह से वह जान दे रहा है. मैंने कर्ज लेकर बड़ी गलती कर दी है. अपनी बहन पूर्वा दीवान और मां अलका दीवान से बहुत ज्यादा प्यार करने की बात कही है. बताया जा रहा है कि उज्ज्वल पर लाखों रुपयों का कर्ज था.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *