मोदी को युवक ने काला झंडा दिखाया

वाराणसी . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं. वह दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद दूसरी बार काशी पहुंचे. रविवार को प्रधानमंत्री जंगमबाड़ी मठ भी गए. मठ से निकलने के बाद वह दोपहर करीब 12:30 बजे बीएचयू हेलीपैड पहुंचे, जहां एक युवक ने उन्हें काला झंडा दिखाया.

modi-varanasi

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया जहां उससे पूछताछ की जा रही है. झंडा दिखाने वाला लड़का समाजवादी पार्टी के एक नेता का बेटा है. लड़के की पहचान अजय यादव के रूप में हुई है और उसके पिता सतीश फौजी समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं. अजय ने काला जैकेट निकालकर दिखाया था जिसके बाद एसपीजी ने उसे उठाकर बैरिकेडिंग से बाहर फेंक दिया. फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है.

  विनिर्माण गतिविधियां की रफ्तार पिछले चार महीनों में सबसे धीमी रही: PMI

जंगमबाड़ी मठ में लोगों को किया संबोधित

इससे पहले मोदी ने जंगमबाड़ी मठ में आयोजित श्री जगदगुरु विश्वराध्य गुरुकुल के शताब्दी समारोह के समापन पर कहा कि भारत में राष्ट्र का यह मतलब कभी भी जीत हार नहीं रहा. उन्होंने कहा, हमारे यहां राष्ट्र सत्ता से नहीं बल्कि संस्कृति और संस्कारों से सृजित हुआ है. देश सिर्फ सरकार से नहीं बनता, बल्कि प्रत्येक नागरिक के संस्कार से बनता है. एक नागरिक के रूप में हमारा आचरण ही नये भारत की दिशा तय करेगा.

  पुलिस द्वारा लॉकडाउन की आड़ में पासधारी राहगीरों को थाने में ले जाकर नंगाकर पीटने का आरोप !

Check Also

सीएम योगी को तोड़नी पड़ी परम्‍परा, पहली बार रामनवमी पर गोरखनाथ मंदिर में नहीं

गोरखनाथ . एक बार फिर गोरक्षपीठाधीश्‍वर और सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने लोककल्‍याण के लिए परम्‍परा …