जनसेवक कर्मठ कार्यकर्ता रौशन सिंह को भाजपा युवा मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष पद का दायित्व

बिलासपुर (Bilaspur) . भाजपा युवा मोर्चा के संगठन ने अपने बिलासपुर (Bilaspur) जिले की घोषणा की जिसमें शहर के लोकप्रिय युवा नेता रौशन सिंह को भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष से नवाजा है, विगत कई वर्षों से संग़ठन में कार्य कर रहे युवा नेता रौशन सिंह इस से पहले मंडल, जिले एव समाज के कई विभिन्न पदों पर शुशोभित रहे हैं.

विपक्ष में आक्रामक युवा मोर्चा के जरूरत को देखते हुए संगठन ने सामाजिक, राजनीतिक, धार्मिक सभी कार्य मे सक्रिय रहने वाले को मौका देकर युवाओं में जोश भर दिया है, घोषणा के बाद विभिन्न युवाओं के समूह के साथ साथ समाज के वरिष्ठजनों ने भी रौशन सिंह को मिलकर बधाई दिया.

  खेल मंत्री किरण रिजिजू भी कोरोना पॉजिटिव हुए

युवाओं के बीच रौशन सिंह एक प्रखर वक्ता तेजतर्रार मिलनसार नेता के रूप में सिंह ने अपनी दक्षता से एक अलग पहचान स्थापित की है, और उन्हें सक्रियता को आगे बढऩे में मदद करता है इसी को देखते हुए पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल सहित साथ ही साथ जिला संगठन ने सिंह पर विश्वास जताया है. रौशन सिंह ने घोषणा के बाद पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के आवास पहुँच कर पुष्पहार पहनाकर आभार प्रकट किया एवं विश्वास दिलाया कि पार्टी के रीति नीति से अगवत कराकर युवाओं को ज्यादा से ज्यादा जोडऩे का काम निरंतर करेंगे.

  मैंने PM मोदी को लिखा है कि रैलियां बहुत हो गई अब कोरोना पर ध्यान दीजिए - अशोक गहलोत

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के निवास में आभार प्रकट करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, दक्षिण मंडल अध्यक्ष जुगल अग्रवाल, पूर्व एल्डरमैन प्रवीण दुबे, पूर्व एल्डरमैन मकबूल अली, पूर्व पार्षद शैलेंद्र यादव, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी, नव नियुक्त कार्यसमिति सदस्यद्वय वेदांत शुक्ला, समर्थ सिंह, युवा नेता दस्तगीर भाभा लाला, अंकित गुप्ता, इरफान खान,संजू यादव, बब्ला वर्मा, किशन कौशिक एवं अन्य ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्तिथ रहे.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *