बाइक चोर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार, निंबाहेड़ा, उदयपुर, राजसमंद, बांसवाड़ा से चुराए 10 वाहन बरामद

प्रतापगढ़. छोटीसादड़ी थाना पुलिस (Police) ने रविवार (Sunday) को एक मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया. पुलिस (Police) ने उनके कब्जे से 10 मोटर साइकिलें बरामद की है. पुलिस (Police) को अभी इनसे और भी वारदातें खुलने का अंदेशा है. थाना अधिकारी प्रवीण टांक ने बताया कि छोटीसादड़ी निवासी शहजाद हुसैन पुत्र इकबाल हुसैन ने थाने में अपनी मोटरसाइकिल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पुलिस (Police) ने गंभीरता से लेते हुए पुलिस (Police) अधीक्षक शिवराज मीणा के चलाए जा रहे चोरों और संपति संबंधित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत सब इंस्पेक्टर ओंकार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की. अनुसंधान में कंवर चौकी निवासी मांगीलाल पुत्र पूरा मीणा और झाला का खेड़ा निवासी शंभुलाल पुत्र लिंबा रावत के वारदातों में शामिल होने का अंदेशा हुआ. इस पर टीम ने दोनों की निगरानी शुरू की. इस दौरान दोनों आरोपियों के आए दिन नई मोटर साइकिल बदलने से पुलिस (Police) का शक पुख्ता हो गया. रविवार (Sunday) को पुलिस (Police) ने दोनों को हिरासत में लेकर कर पूछताछ की, लेकिन इस दौरान इन्होंने कुछ भी कबूल नहीं किया.

उसके बाद पुलिस (Police) ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने निंबाहेड़ा, उदयपुर (Udaipur), राजसमंद, बांसवाडा (Banswara) से 10 मोटर साइकिल चोरी करना कबूल किया. पुलिस (Police) ने दोनों से चोरी की गई 10 मोटर साइकिलें बरामद कर ली. पुलिस (Police) इनके गिरोह के बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *