Thursday , 28 January 2021

ऑलराउंडर दीपक हूडा ने पहले मैच से नाम वापस लिया, क्रुणाल पंड्या पर लगाये गंभीर आरोप

मुम्बई (Mumbai) . ऑलराउंडर दीपक हूडा ने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के पहले मैच से नाम वापस ले लिया है. हूडा ने बड़ौदा क्रिकेट असोसिएशन को पत्र लिखकर कप्तान क्रुणाल पंड्या के खिलाफ शिकायत की है. हूडा ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पंड्या ने उनके करियर को समाप्त करने की धमकी’ दी थी. हूडा ने असोसिशन को पत्र लिखकर पंड्या के व्यवहार को ‘दादागीरी’ बताया है.

  शुरुआत में बाउंसर से डरते थे शुभमन

वहीं कहा जा रहा है कि हूडा रात को बायो-बबल (जैव सुरक्षा घेरा) छोड़कर चले गए. इसके बाद कोच और टीम काफी संशय में हैं. हूडा टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी हैं. यह ऑलराउंडर टीम की बल्लेबाजी क्रम का अहम हिस्सा हैं. हूडा ने असोसिशन को लिखा- ‘मैं पिछले 11 साल से बड़ौदा क्रिकेट असोसिएशन के लिए क्रिकेट खेल रहा हूं. इस समय मुझे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए चुना गया है. मैं उत्साह हीन, तनावग्रत और दबाव में महसूस कर रहा हूं.’

  ओलंपिक के लिए मानसिक तौर पर होना होगा सशक्त : मनप्रीत

उन्होंने लिखा, ‘पिछले दो-चार दिनों से मेरे कप्तान क्रुणाल पंड्या टीम के साथी खिलाड़ियों और टूर्नमेंट में भाग लेने आईं अन्य राज्यों के खिलाड़ियों के सामने ही मेरे खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं.’ हूडा ने साथ ही लिखा, ‘पंड्या ने मुझे अभ्यास से रोककर अपनी दादागीरी दिखाई.’ इसलिए में पहले मैच से अपना नाम वापस ले रहा हूं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *