मैन ऑफ द मैच पर मांजरेकर के ट्वीट का जडेजा ने इस तरह लिया मजा


नई दिल्ली. भारतीय टीम ने ऑकलैंड में रविवार को खेले गए 5 मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया. पहले बैटिंग करने उतरी मेजबान टीम के बल्लेबाज मैदान छोटा होने के बावजूद टीम इंडिया के गेंदबाजों के आगे ज्यादा कुछ नहीं कर सके और निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 132 रन बना पाए. जवाब में भारत ने 17.3 ओवरों में महज 3 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली.

  21 साल से कम उम्र के युवाओं को तंबाकू से दूर रखने के लिए नया कानून

इस मैच में 50 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 57 रन बनाने वाले ओपनर केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया, जो कि कई लोगों को पसंद नहीं आया. इसमें पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर भी शामिल हैं. दरअसल, उनका मानना था कि इस मैच में जीत के लिए किसी भारतीय गेंदबाज को प्लेयर ऑफ द मैच चुना जाना चाहिए था. इसी मैदान पर न्यूजीलैंड ने पहले मैच में 203 रन का स्कोर खड़ा किया था, लेकिन दूसरे मैच में रविंद्र जडेजा और बुमराह सहित गेंदबाजों ने वह प्रदर्शन दोहराने नहीं दिया. संजय का इसी ओर इशारा था.

  बोर्ड एग्जाम में वीणा-वाणी को 16 साल बाद हुई अलग

इस पर मैच में सबसे अधिक दो विकेट लेने वाले रविंद्र जडेजा ने मजे लेते हुए उनसे पूछा- उस गेंदबाज का नाम क्या है, कृपया यहां पर बताएं. जड़ेजा ने अपनी पोस्ट में इसके साथ इमोजी भी डाली. इस पर मांजरेकर ने हंसते हुए कहा, यह अवॉर्ड आपको या फिर बुमराह को मिलना चाहिए था. बुमराह को, क्योंकि जब उन्होंने 3, 10, 18 और 20वां किया तो वह काफी किफायती साबित रहे.

  सुप्रीम कोर्ट हमेशा से ‘सक्रिय और प्रगतिशील’ रहा है : राष्ट्रपति

Check Also

गृहमंत्री शाह के साथ बैठक के बाद बोले केजरीवाल, सब मिलकर शांति बहाली करेंगे

नई दिल्ली . उत्तर पूर्वी दिल्ली में जारी हिंसा के बीच अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार …